सेक्स मूड को बूस्ट कर सकता है बाथरूम सेक्स

दिन भर की भागदौड़ और काम के तनाव से आप इतना थक जाते हैं कि आप दो पल चैन की साँस लेना चाहते हैं. ऐसे में अपने पार्टनर के साथ रात में सेक्स के बारे में भी सोचते होंगे. लेकिन ऐसा रोज करने से आपके रिश्ते कमजोर हो सकते हैं और आपकी सेक्स लाइफ भी धीरे-धीरे नीरस होने लगती है. अगर आप फिर से अपनी सेक्स लाइफ को और मसालेदार बनाना चाहते हैं तो साथ में नहाने का एक नया तरीका अपनाइये. ये आपके सेक्स मूड को बूस्ट कर सकता है और आपकी थकान को दूर भी कर सकता है. 

यह छोटा सा तरीका आपको बिलकुल तरोताजा कर देगा और आपके मूड को भी रोमांटिक कर देगा. अगर आपके पास बाथटब है तो फिर तो गुनगुने पानी में साथ में बैठकर नहाने से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. माहौल को और ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिये आस पास कैंडल की मद्धिम रोशनी कर लें. आप शावर के नीचे एक बाथ स्टूल रख लें और दोनों लोग साथ में नहायें और अपने पार्टनर के साथ थोड़ी छेड़छाड़ भी करें.  

इसके अलावा मूड को और ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए साथ में खुशबूदार बाथ साल्ट (Aromatic Bath salt) और गुलाब की पंखडियों को साथ रखना न भूलें. एक दुसरे के शरीर पर इस एरोमैटिक बाथ साल्ट को रगड़ें. ऐसा करने से आप दोनों जल्दी ही उत्तेजित हो जायेंगे और यह फोरप्ले की तरह काम करेगा. 

गर्म पानी में एक दुसरे को इस तरह से नहलाना आप दोनों को पूरी तरह उत्तेजित कर देगा और आपको सेक्स के लिये पूरी तरह तैयार कर देगा. बाथरूम में नहाते समय ही सेक्स कर लेने में कोई बुराई नहीं है लेकिन इससे परहेज करें. नहाने के समय को फोरेप्ले की तरह इस्तेमाल करें और जब आप पूरी तरह तैयार हो जायें तो अपने बेडरूम में चले जायें और सेक्स का भरपूर आनंद लें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com