लाइफ पार्टनर के साथ इस समय SEX करने से होते हैं ये हैरान कर देने वाले फायदे, जानकर उड़ जायेंगे होश

जिंदगी में कुछ पहले ऐसे होते है जिनसे पति और पत्नी के बीच रिश्तो को मजबूती मिलती है। और पति-पत्नी के बीच का रिश्ता आपसी संबंधों से और भी गहरा हो जाता है। कुछ लोग सारा दिन काम करने के बाद जीवन साथी के साथ समय बिताना भूल जाते हैं। रात भर आराम करने के बाद सुबह का समय शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहुत अच्छा रहता है। सुबह के समय सैक्स करने से कार्डियों एक्सरसाइज के बराबर एनर्जी देता है। इससे सेहत से जुडी बहुत सी प्रॉब्लमस से भी छुटकारा मिलता है।

# सुबह अपने पार्टनर के साथ समय बिताने से दिमाग सारा दिन एक्टिव रहता है। 8 घंटे की थकावट उतारने के बाद सुबह के समय सैक्स करने से ब्रेन का सिस्टम दोबार एक्टिव हो जाता है। जिससे दिमागी परेशानी से राहत मिलती है।

# सुबह के समय संबंध बनाने से प्रतिरोधक क्षमता बेहतर होती है। इससे बॉडी में IgA बढ जाता है जो किसी भी तरह के इंफैक्शन से छुटकारा दिलाने में कारगर है।

माहवारी आने के समय SEX करने से होते है ये बेमिसाल फायदे, जानकर खा जायेंगे चक्कर

# शारीरिक संबंध बनाने से माइग्रेन से दर्द से राहत मिलती है। सुबह के समय मूड भी अच्छा हो जाता है और पॉजीटिव एनर्जी भी मिलती है।

# एक्सरसाइज करने से बहुत सी सेहत संबंधी समस्याएं कम हो जाती हैं लेकिन सुबह के समय संबंध बनाने से खून का दौरा बेहतर हो जाता है। इससे निम्न रक्त चाप भी ठीक हो जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com