first time लड़की को किस करते हुए आमिर खान का विडियो हुआ वायरल

लड़की को किस करते हुए आमिर खान का विडियो हुआ वायरल
लड़की को किस करते हुए आमिर खान का विडियो हुआ वायरल

उस वक्‍त आमिर खान एक कॉलेज स्‍टुडेंट थे। चोरी-छिपे वो एक लड़की को हॉस्‍टल में लेकर आते हैं और करते सीधे अपने कमरे में चले जाते हैं। फिर जो हुआ, वो बेहद अजीब था।

‘बॉलीवुड लाइफ’ की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ने फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में करिश्मा कपूर को ऐसे किस किया कि वो सीन यादगार बन गया। मगर उनके इस किसिंग सीन के बारे में शायद ही किसी को पता हो, जो उनका पहला ऑन स्क्रीन किसिंग सीन था। इसका वीडिया इंटरनेट पर खूब वायरल है।

इस सीन में आमिर जो एक कॉलेज स्टुडेंट होते हैं, हॉस्टल रूम में एक लड़की के साथ चोरी-छिपे प्रवेश करते हैं और अपने कमरे में ले आते हैं। दोनों के बीच हिचकिचाहट साफ झलकती है, साथ ही किसी के आने का डर भी दोनों का सताता रहता है। लड़की बिस्तर पर बैठ जाती है और आमिर उसका हाथ पकड़कर इधर-उधर देखते हैं और फिर फाइनली हिम्मत जुटाकर उसको जैसे ही किस करते हैं, दरवाजे पर कोई दस्तक देता है। हिचकिचाते हुए आमिर दरवाजा खोलते हैं, तब तक वो लड़की एक कबर्ड में छिप जाती है। मगर दोनों की किस्मत खराब होती है, कमरे में प्रवेश करने वाला लड़का सीधे कबर्ड के पास पहुंच जाता है और फिर क्या होता है, ये पूरा इस वीडियो में देख सकते हैं।

यह तीन मिनट का पूरा सीन एक ही टेक में लिया गया था। मगर आमिर का यह किसिंग सीन आपको भी परफेक्ट नहीं लगा होगा और यह अजीब भी था। आमिर ने बाद में 2005 में फिल्म ‘मंगल पांडे’ के लिए केतन मेहता के साथ दोबारा काम किया। वैसे इन दिनों आमिर अपनी फिल्म ‘दंगल’ में व्यस्त हैं, जिसमें एक पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com