मशहूर मॉडल का वीडियो वायरल, अकेले में लें सेक्सी अदाओं का मजा…

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल काइली जेनर अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं और इंटरनेट पर अक्सर कायली का बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिल ही जाता हैं.  जबकि कइली जेनर खुद इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है और अब एक बार फिर कायली ने इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी वीडियो शेयर किया हैं. जिसने सब जगह खूब महफ़िल लूट ली है. वीडियो में जेनर सेक्सी पोज दे रही हैं.

वीडियो में कायली की मेकअप की बात की जाए तो काइली ने न्यूड पिंक मेकअप कैरी कर रखा हैं और न्यूड पिंक लिपस्टिक में कायली कमाल की खबूसरत भी लग रही हैं और वीडियो में काइली का सेक्सी लुक भी नजर आ रहा है.

साथ ही काइली का ये बोल्ड और सेक्सी अवतार फैंस को काफी रास भी आ रहा है और काइली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाई जाती है. जबकि इंस्टाग्राम पर काइली अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा से ही तहलका मचाती रहती है.

बता दें कि काइलीका मेकअप ब्रांड भी हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर वह अपने ब्रांड का विज्ञापन करती हुईं देखें जाती हैं. जबकि हाल ही में काइली जेनर का नाम दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं की सूची में भी शुमार हुआ था.
काइली इन सबके अलावा अक्सर ही अपनी बहन केंडल, किम कार्दशियन के साथ हैंगआउट करती हुई नजर आती हैं. जबकि इनके कई फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पाए जाते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com