बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का सेक्सी वीडियो आया सामने, बोल्डनेस ने फैंस को कर दिया हैरान

बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा कृति सेनन की सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस वीडियो में सिंपल और हॉट लुक दर्शकों को देखने को मिला है. हर कोई जमकर उनके दिलकश अंदाज को पसंद कर रहे हैं. कृति सेनन का ये लेटेस्ट वीडियो है जिसमें वह वन पीस में नजर आ रहे हैं और उनका स्टाइलिश अवतार हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. जिसे अब तक हजारों लोगों ने देख डाला है.

अगर बात करें कृति सेनन के सेक्सी और हॉट वीडियो की बात करें तो वह महरून हाई स्लिट वन पीस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की है. उनका फैशनेबल लुक की बात करें तो वह उन्होंने नेकलेस और हाथों में चूड़ियां पहनी हुई है. इस वीडियो के अलावा कई फोटो भी इस लुक में सोशल मीडिया पर देखने को मिली है और फैंस जमकर उनके स्टाइलिश लुक को पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B5e2fw2lzjF/?utm_source=ig_embed

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कृति सेनन हाल में ही हाउसफुल 4 और लुका छिपी जैसी फिल्मों में नजर आई. हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े समेत कई स्टार नजर आए. कृति सेनन की फिल्म हाउसफुल 4 ने 200 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इसके अलावा उनकी लुका छिपी फिल्म भी हिट साबित हुई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com