बिग-बॉस 12 में नज़र आएंगे यह कंटेस्टेंट

छोटे पर्दें का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह शो काफी दिलचस्प होता है इसमें एंटरटेनमेंट से लेकर इमोाशनल मोमेंट सब कुछ होता है और यह एक रियालिटी शो है।

इस शो के अभी तक 3 प्रोमो रिलीज़ हो चुके है जो काफी एक्सआइएटेड थे। पिछले कई दिनों से बिग बॉस शो में कई नामों को लेकर खुलासा हो रहा है। उनमें एक पम्मी आंटी का नाम भी सामने आ रहा है। 

खबरें है कि पम्मी आंटी यानी सुमेर पसरीचा बिग बॉस 12 का हिस्सा हो सकती हैं। बता दें कि सुमेर का पम्मी आंटी का अवतार बहुत पसंद किया जाता है। वह इस कैरेक्टर को लेकर काफी पॉपलुर हैं। अगर वह इस बिग-बॉस में एंंट्री लेती है तो शो काफी दिलचस्प हो जाएंगा। इतना ही नहीं बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल भी इस बार शो में नज़र आने वाली है। वहीं खबरों में आ रहा है कि दिव्या का आना लगभग तय हो चुका है।  

इस शो में दो गे पार्टनर, एक सास बहु की जोड़ी, ट्रांसजेंडर, बार डांसर, म्यू​जिकल स्टार एमएनवी, एक सास बहु की जोड़ी, जुड़वा बहनें, देखने को मिलेगें। इस बार शो में कुल 21 प्रतियोगी होंंगे। इस बार बिग बॉस में क्या बदलाव होगा और कितना दिलचस्प होगा यह शो देखने के बाद में पता चलेगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com