बदलना चाहते है अपनी सेक्स लाइफ को तो अपनाये इन टिप्स को,

हर कोई चाहता है की जब वह अपने पार्टनर के साथ हम बिस्तर हो तो उसे हर दिन एक अलग प्रकार के आनंद की सैर कराए, जी हाँ आज हम आपको ऐसे ही कुछ टिप्स दे रहे है जो आपकी सेक्स लाइफ में एक नया ही अंदाज़ ला देंगे और आपकी सेक्स लाइफ पूरी तरह बदल जाएगी.

1. सेक्स में लुब्रीकेंट का महत्व – कई लोगों का मानना है कि लुब्रीकेंट तभी इस्तेमाल करना चाहिए जब रूखापन ज़्यादा हो ताकि लुब्रीकेंट सेक्स के अनुभव को थोड़ा कोमल बना दे. लेकिन सच्चाई ये है कि इसका इस्तेमाल कभी भी, बल्कि हर बार भी करेंगे तो कोई बुराई नहीं है. सेक्स के दौरान रगड़ उतनी ही हो जितनी ज़रूरी है तो आनंद ज़्यादा आएगा.

2. सेक्स को लेकर असुरक्षा – जी हाँ, हर इंसान सेक्स और उस से जुड़ी हुई कई बातों से असुरक्षित महसूस करता है| मानो आत्मविश्वास की कमी हो कि जो कर रहे हैं वो सही है या नहीं, क्या करना चाहिए या नहीं, कैसे करना है वगैरह वगैरह. ध्यान रहे, ये एकदम नॉर्मल है और आपकी सोच में कोई ख़राबी नहीं है.

3. सीमा बाँध लीजिये – ये बहुत ज़रूरी है कि आप शुरुआत में ही अपनी सीमाएँ बाँध लें. सेक्स के दौरान और सेक्स करते वक़्त क्या करना है और क्या नहीं, इसके बारे में अपने पार्टनर को स्पष्ट तौर पर बता दें.

4. अंतरंगता सेक्स से बेहतर – अंतरंगता यानि कि इंटिमेसी कभी-कभी सेक्स से ज़्यादा ज़रूरी होती है जहाँ आप एक-दुसरे की भावनाओं को महसूस कर पाते हैं और उन्हें समझ पाते हैं. इसके बल पर सेक्स और भी ख़ूबसूरत और संतोषजनक हो जाता है

 5. रोल प्ले का महत्व – पहले इसके बारे में लोग काम जानते थे लेकिन सेक्स के दौरान अलग-अलग रोल प्ले करना जैसे कि डॉक्टर-नर्स, स्टूडेंट-टीचर, चोर-पुलिस वगैरह से सेक्स में एक एक्साइटमेंट बनी रहती है और मज़ा कई गुना बढ़ जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com