फराह ख़ान ने मिलवाया 12 साल पुराने शाह रुख़, रानी और प्रियंका चोपड़ा से!

मुंबई। हाल ही में फराह ख़ान ने अपनी शादी की बारहवीं वर्षगांठ मनाई। फराह ने उस ख़ास दिन को याद करते हुए अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अपने मैरिज एनिवर्सरी पर शादी के अल्बम से कुछ चुनिन्दा तस्वीरें साझा कर उन्होंने मेमोरी को फिर से जिंदा किया। मजे की बात यह भी है कि तस्वीरों में आपको शाह रुख़ से लेकर रानी मुख़र्जी और अभिषेक बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक डांस की मस्ती में झूमते दिखेंगे।

1afarahउनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में आज वाइरल हो रही हैं। तस्वीरें साल 2004 की हैं जब फराह ने शिरीष कुंदर से शादी की थी। 12 साल पुरानी फराह के संगीत की इन तस्वीरों में पत्नी गौरी के साथ शाहरुख खान भी दिख रहे हैं।

 

लाल लहंगे में फराह बहुत ही खूबसूरत और हंसमुख लग रही हैं। जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक तस्वीर में फराह अभिषेक बच्चन के कपड़े को सही करती हुई दिख रही हैं।

संगीत सेरेमनी की इन तस्वीरों को फराह खान के साथ प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

संगीत समारोह में उनके भाई साजिद और करण जौहर भी शामिल हुए थे। सभी एक साथ काफी हैप्पी और कूल नजर आ रहे हैं। रितिक और सुजैन भी फराह और शिरीष के साथ एक तस्वीर में नजर आये।

फराह ने साल 2004 में फ़िल्म मेकर शिरीष कुंदर से शादी की थी। शिरीष फराह से उम्र में काफी छोटे हैं लेकिन दोनों ने लंबे अफेयर के बाद शादी का फैसला लिया। दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।आपको बता दें, अब फराह और शिरीष एक बेटे और 2 बेटियां के पैरेंट्स हैं और ये तीनों बच्चे ट्रिप्लेट्स हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com