जिओ को टक्कर देने के लिए एयरसेल ने लॉन्च किया अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा प्लान –

रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी एयरसेल ने दो जबरदस्त प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 14 रुपये और 249 रुपये के रिचार्ज पेश किए हैं14_12_2016-aircel-plans

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी एयरसेल ने दो जबरदस्त प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 14 रुपये और 249 रुपये के रिचार्ज पेश किए हैं, जिसके तहत पूरे देश में अनलिमिटेड कॉलस दी जा रही हैं। तो चलिए आपको इस प्लान के बारे में बता देते हैं। एयरसेल के चीफ मार्केटिंग अधिकारी अनुपम वासुदेव ने बताया कि यह प्लान्स यूजर को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। यूजर्स को कम कीमत में फ्री कॉलिंग सर्विस दी जा रही हैं।

14 रुपये के रिचार्ज यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री लोकल कॉल्स दी जाएंगी। यह कॉल्स देश में किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती हैं। इस पैक की वैधता 1 दिन की है। वहीं, 249 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और अनलिमिटेड 2जी डाटा दिया जाएगा। यही नहीं, 4जी हैंडसेट यूजर्स को 1.5जीबी अतिरिक्त 2जी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

इससे पहले भी कंपनी ने एक प्लान लॉन्च किया था। एयरसेल ने एफआरसी 148 ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत यूजर को 149 रुपये का फर्स्ट रिचार्ज कराना होगा। इसमें आपको 90 दिनों के लिए फ्री एयरसेल टू एयरसेल (लोकल-एसटीडी) कॉल मिलेंगी। इसी के साथ आपको तीन महीनों तक प्रति माह 15,000 सेकेंड मिलेंगे, जिससे आप एयरसेल से बाकी ऑपरेटर्स को फ्री लोकल तथा एसटीडी कॉल्स कर सकते हैं। फ्री कॉल्स के अलावा इस पैक में अनलिमिटेड 2जी डाटा दिया जाएगा। यह प्लान केवल नए उपभोक्ताओं के लिए ही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com