जानिए, महिलाऐ दूसरे मर्द से सम्बध क्यों बनाती…

जरुरी नही है की सेक्स के कारण महिला दुसरे मर्द से रिश्ते बनाती है। इसके पीछे कई कारण है जिसके कुछ पहलु के बारें में हम आपको आज बतातें हैं।

पहला कारण: सैक्स में अंसतुष्टि – सेक्स के दौरान महिला अपने पति से उसी तरह की सेक्स का उम्मीद करती है जो पति को अपनी पत्नी से होता है। अमूमन मर्द सेक्स जल्दी जल्दी कर के सो जातें हैं। उन्हें इस बात का आभास नही होता है की उनकी पत्नी सेक्स से संतुष्ट हुई की नही। इस लिए सेक्स के दौरान थोड़ी बातें करें और मस्ती जिससे सेक्स की अवधि बढ़ेगी और दोनों को चरम आनंद मिलेगा।

दूसरा कारण: घर में अकेलापन – एक कारण ऐसा भी देखा गया है की मर्द अक्सर अपने दफ्तर के काम में इतना बिजी हो जातें हैं की घर पर आने के बाद भी फोन या लैपटाप से चिपके रहते हैं। इस तरह का व्यवहार महिला को अकेलापन महूसस करवाता है। जिसके बाद वो ऐसे इंसान के करीब जाने लगती है जो उनसे बातें करें, उनसे मस्ती करें और अकेलपन दूर करे।

तीसरा कारण: आपस में मनमुटाव – अक्सर आपसी झगड़े के कारण पुरुष और स्त्री एक दुसरे के करीब नही आती है। और रात में सोने का बहाना बनाती हैं। लेकिन इस दौरान अगर महिला के जीवन में किसी अन्य शख्स की इंट्री हो और वो उसे टाइम दे और उसकी खूबसूरती की तारीफ करें तो वो उसके साथ सेक्स करने में कोई परहेज नही करती है।

चौथा कारण: सेक्स का कम ज्ञान: लड़कियों को अक्सर सेक्स के दौरान अलग अलग पोजीशन और कुछ हटकर सेक्स करने की आस होती है। लेकिन मर्द बिस्तर पर आते ही टूट पडतें हैं और फिर सो जातें हैं। इस सिर्फ वासना की पूर्ति कहा जा सकता है। लेकिन एक यह भी कारण होता की महिला दुसरे पुरुष से सेक्स करने का विचार करने लगती है।

पांचवा कारण: अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें: सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर्स के मुताबिक गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। हो सकता है कि आपका पार्टनर भी ऐसी बातों को पसंद करता हो और आप उसे न परोस पा रहे हों। और दूसरा आदमी इस कमी को पूरा कर रहा हो। इस बात का भी खयाल रखना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com