जब इस हीरो ने पहन ली ये ड्रेस, लोगों ने उड़ाया मजाक हो गए शर्मसार

s_1482041382बॉलीवुड हीरो रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जो किया उसके चलते वो खुद ही शर्मसार हो गए। रणवीर सिंह कुछ ऐसी ड्रेस में लोगों के सामने आ गए कि उनका मजाक ही बन गया।
 कभी कभी रणवीर सिंह कुछ ऐसे आउटफिट्स में स्पॉट होते हैं जो उनकी सारी फैशन सेंसेबिलिटी को खत्म कर देती है और उनके फैन्स को समझ में नहीं आता कि उनके उस लुक को वो क्या नाम दें। 

 हाल ही में रणवीर एक ऐसे ही अजीबोगरीब आउटफिट के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में स्पॉट हुए। वहां उनके कपड़ों को देखकर किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उन्होंने पहना क्या है। 

 वहीं रणवीर ने इस दौरान अपने फैन्स के साथ कई सारी फोटोज भी क्लिक कराईं और कुछ ही घंटों में रणवीर का ये अजीबोगरीब लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के जोक्स आने लगे। 

 ट्विटर पर जमकर रणवीर सिंह के इस लुक का मजाक बनाया जा रहा है। किसी ने तो रणवीर की ड्रेस को देखकर लिखा है कि घर का पोछा मिल नहीं रहा है…कहीं देखा है क्या। तो वहीं किसी दूसरे ने लिखा है कि रणवीर के पास टेलर को कैश देने के लिए पैसे नहीं थे और एटीएम मशीन भी काम नहीं कर रही थी। वहीं कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि शायद रणवीर ने गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से लेकर ये ड्रेस पहन ली होगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com