क्रिसमस के दिन यहाँ गौहर और ज़ैद करेंगे निकाह, पुणे में होगा प्री वेडिंग शूट

काफी समय से टीवी शो बिग बॉस 7 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हाँ, उनकी शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रहीं हैं। ऐसे में अब उनकी शादी की डेट सामने आ गई है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह और जैद दरबार 25 दिसंबर 2020 के दिन निकाह करने जा रहे हैं।

जी हाँ, यह भी कहा जा रहा है शादी का वेन्यू मुंबई के आईटीसी मराठा में होगा। यहीं पर गौहर और जैद एक-दूसरे का साथ थाम लेंगे। यह भी खबरें हैं कि दोनों पुणे के एतिहासिक किलों में से एक जाधवगढ़ होटल में प्री वेडिंग शूट करवाने के लिए जाने वाले हैं। दोनों की शादी की रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी। दोनों से जुड़े सोर्स की मानें तो शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल होंगे। जी दरअसल कोरोना वायरस को देखते हुए यह फैसला लिया जा रहा है। वैसे आप देख रहे होंगे बीते काफी समय से गौहर खान अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं।

जी दरअसल सोशल मीडिया पर जैद दरबार संग गौहर की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग आए दिन उनके इंस्टाग्राम पर नजर आती है जो उनके फैंस को अच्छी लगती है। गौहर लगातार इंस्टाग्राम पर जैद संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं जिन्हें फैन्स का बेशुमार प्यार मिल रहा है। अब बात करें काम के बारे में तो गौहर खान कुछ समय पहले ही बिगबॉस14 (2020) में सुपर सीनियर बनकर गई थीं वहां उन्होंने हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला संग धमाल मचाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com