कैमरे मे होगी जबदस्त जूम क्वालिटी OPPO RENO 2 में होगा खास प्रोसेसर…

बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Oppo Reno 2 काफी समय से चर्चा में है और इस फोन को लेकर अभी तक कई लीक और खुलासे सामने आ चुके हैं. भारत में यह फोन 28 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी द्वारा पर आए दिन इस फोन को लेकर कोई न कोई नई जानकारी दी जा रही है.

जिसमें मुख्य तौर पर डिवाइस के कैमरा फीचर्स शामिल हैं. वहीं अब लॉन्च से कुछ दिन पहले कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर जानकारी दी गई है कि फोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. यह गेमिंग और ग्राफिक्स के ममाले में शानदार परफॉर्मेंस देगा. 

पिछले दिनों Oppo Reno 2 के प्रोसेसर को लेकर काफी चर्चा थी ​जो कि अब कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के बाद स्पष्ट हो गई है कि इस फोन में Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा हाल ही में कंपनी ने वीडियो टीजर के माध्यम से Ultra Dark Mode और Ultra Steady Mode फीचर की जानकारी दी थी.

Oppo Reno 2 में 2,400 x 1,080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा. फोन में 5x Hybrid Zoom और 20x Digital Zoom के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

Oppo Reno 2 के साथ ही दो अन्य फोन Reno 2Z और Reno 2F को भी लॉन्च कर सकती है. Oppo Reno 2Z में 6.53-इंच का फुलएचडी+ एमोले​ड डिस्प्ले होगा. इसमें भी 8 जीबी रैम और 256 जीबी मेमोरी उपलब्ध हो सकती है. यह डिवाइस मीडियाटेक हीलियो पी90 चिपसेट पर पेश हो सकता है.

इसमें क्वाड कैमरा सेटअप हागा. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX586 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का 119-डिग्री अल्ट्रावाइड लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जा सकते हैं. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है, लेकिन अभी इनसे जुड़ी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com