कियारा आडवाणी का यह वीडियो आजकल सुर्खियों में बना हुआ है…

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का नाम तो आप सब ने सुना होगा। कियारा आडवाणी आजकल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिवटे है। कियारा आडवाणी की लेटेस्ट सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कियारा आडवाणी का ये वीडियो उनकी फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के दौरान का है। वायरल हो रही कियारा आडवाणी की सेक्सी वीडियो में वह स्टाइलिश वन पीस पहने नजर आ रही हैं।  साथ ही उन्होंने स्टाइल को बढ़ाने के लिए मैचिंग हील्स कैरी की हैं।

ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी का। कियारा आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ में करीना के साथ नजर आएंगी और वह करीना पर फिदा हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में कियारा को दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन वह इनसे ज्यादा करीना के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर उत्साहित हैं। इसकी वजह है करीना के लिए उनका क्रश।

जब कियारा से पूछा गया कि उन्हें करीना का निभाया कौन-सा किरदार पसंद है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें ‘कभी खुशी कभी गम’ में ‘पू’ और ‘ओमकारा’ में डॉली का किरदार बेहद पसंद है। वह करीना की फिल्में बड़े ही चाव से देखती हैं और उन्हें ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म में देखने के बाद ही कियारा ने फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया था।

www.instagram.com/p/BxDC7s9givC/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com