इन स्टाइलिश तरीकों से कैरी करें दुपट्टा दिखेगा परफेक्ट लुक

फैशन, ट्रेंड और स्टाइल के बदलते दौर में लुक के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट्स जहां कई बार आपको स्टाइलिश बनाते हैं वहीं कई बार ये उसे बिगाड़ने का भी काम करते हैं। अप-टू-डेट बने रहने के लिए जरूरी है आपको फैशन के साथ-साथ लेटेस्ट ट्रेंड की भी थोड़ी-बहुत नॉलेज हो। मेहंदी, महिला संगीत, शादी, रिसेप्शन या दूसरे सेलिब्रेशन्स के लिए ऑर्गेनाइज की गई पार्टी हो। अगर आप इंडियन एथनिक ड्रेस पहन रही हैं तो दुपट्टा कैरी करने के तरीके पर ही आपका पूरा लुक डिपेंड करता है। आप भी ट्रेंड में मौजूद अलग-अलग स्टाइल के दुपट्टों से परफेक्ट ड्रेसअप लुक पा सकती हैं। लेकिन इन्हें ड्रेस के साथ टीमअप करते हुए अलर्ट जरूर रहें। जानिए, डिफरेंट दुपट्टों के ट्रेंड के बारे में।

लहंगे के साथ केप दुपट्टा

लहंगे में अपनी सेक्सी टमी को एलीगेंट तरीके से शो करना चाहती हैं तो केप दुपट्टे का ऑप्शन सही रहेगा। शीयर केप दुपट्टे को आप शोल्डर्स पर कुछ इस स्टाइल में कैरी कर सकती हैं। जो बहुत ही क्लासी लुक देगा।

फ्लोरल

पोल्का प्रिंट दुपट्टे प्लेन सलवार-सूट ज्यादातर महिलाएं अपने वार्डरोब में रखती हैं। अगर लुक को ईजिली स्टाइलिश बनाना हो तो ऐसे में प्लेन सूट के साथ कॉन्ट्रास्टिंग फ्लोरल प्रिंट दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। प्लेन सूट के साथ कॉन्ट्रास्टिंग फ्लोरल प्रिंट दुपट्टा ऑफिस या फैमिली फंक्शन में पहन कर भी अलग लुक पा सकती हैं। आप फ्लोरल प्रिंट के अलावा पोल्का प्रिंट दुपट्टे भी ट्राई कर सकती हैं।

कश्मीरी दुपट्टा

कश्मीरी पश्मीना शॉल तो आपने कई बार पहनी होंगी लेकिन इस बार कश्मीरी दुपट्टे को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाएं। कश्मीरी कारीगरी वाले इस दुपट्टे को जब सूट या लहंगे के साथ कैरी किया जाता है तो कहने ही क्या! आप इसे कलरफुल सूट के साथ−साथ प्लेन सूट के साथ भी पहन सकती हैं।

ओढनी की तरह

आप अपने दुपट्टे को अपने सर का ताज भी बना सकती है। इस लुक में आप बिलकुल ही रेम्प पर चल रही किसी मॉडल से कम नही लगेगी। इस लुक में दुपट्टे आपके सिर पर परम्परागत तरीके से सजा होगा और साथ ही आभूषण भी परम्परागत वाले ही होंगे। इससे आपका लुक सभी को अपनी और आकर्षित करेगा।

अनारकली के साथ केप दुपट्टा

वेडिंग सीज़न में अनारकली पहनने का ऑप्शन सही रहेगा। जो स्टाइलिश दिखने के साथ ही काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं और इसी वजह से ये हर एक लेडीज़ के फेवरेट भी हैं। इसे और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए दुपट्टे को केप स्टाइल में ड्रेप करें कुछ इस तरह। जो आपके सिंपल अनारकली लुक को ग्लैमरस बना सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com