इन सेक्स गेम्स से आपकी सेक्स लाइफ बनेगी स्पाइसी

शादी के बाद सेक्स लाइफ को मजेदार बनाना बहुत जरुरी होता है, नहीं तो आपकी सेक्स लाइफ पर असर पड़ने लगता है और दोनों के बीच दूरियां आने लगती हैं. बदलते लाइफस्टाइल के बीच कपल्स के बीच रोमांस के लिए वक्त ही नहीं बचता. नतीजा यह होता है कि वक्त के साथ सेक्शुअल ड्राइव भी कम हो जाती है. लेकिन कुछ सेक्स गेम्स हैं, जिनके ज़रिए कपल्स अपने रिश्ते को मजबूत होने के साथ-साथ स्पाइसी बना सकते हैं.
सेक्स गेम्स एक बेहतरीन ज़रिया हैं आपको आपके पार्टनर के करीब लाने का. इनके ज़रिए न सिर्फ आपके बीच का रिलेशन मज़बूत होगा बल्कि आपका मूड भी फ्रेश रहेगा. आप अपने पार्टनर संग रोमांटिक और नॉटी स्टाइल वाला कार्ड गेम खेल सकते हैं. हर कार्ड के साथ आप एक रोमांटिक ऐक्ट जोड़ सकते हैं 

हैंडकफ्स के साथ पार्टनर इंप्रैस 
रोमांस और सेक्स को और भी दिलचस्प बनाने का सबसे अच्छा तरीका है पार्टनर को हैंडकफ (हथकड़ी लगाना). इसके बारे में आप जानते ही होंगे. अगर आपने हॉलिवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ देखी है तो उसमें इस तरह का सीन देखा भी होगा. तो फिर क्यों न कुछ उसी तरह का रोमांच और स्पाइस अपनी सेक्शुल लाइफ में जोड़ा जाए. पार्टनर को बेड पर हथकड़ियों के ज़रिए बांधकर आप उसके साथ कुछ ऐसे मूव्स परफॉर्म कर सकते हैं कि वह भी हैरान रह जाए. 

रोमांटिक ट्विस्ट के साथ ट्रूथ ऐंड डेयर व अन्य गेम्स 
इन गेम्स के अलावा आप कुछ हल्के-फुल्के गेम्स खेल सकते हैं, लेकिन उन्हें आप रोमांटिक टच दे सकते हैं. जैसे कि ट्रूथ ऐंड डेयर (truth and dare), जिसमें पार्टनर के डेयर चुनने पर आप उसे कुछ भी इरॉटिक और सेक्सी परफॉर्म करने या फिर आपको सिड्यूस करने के लिए कह सकते हैं.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com