इन बॉडी पार्ट्स पर बना टैटू देगा आपको सेक्सी लुक, जानें और करें ट्राई

वर्तमान समय में लड़कियों द्वारा अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए कई फैशन तरीकों की मदद ली जाती हैं। इन्हीं में से एक हैं शरीर पर टैटू बनवाना और आकर्षक दिखना। जी हाँ, पहले के समय में शरीर पर टैटू नाम लिखने के लिए बनाए जाते थे। लेकिन आजकल बॉडी पार्ट्स पर कई तरह के डिजाईन बनाए जाते हैं जो कि आपको सेक्सी लुक देते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉडी पार्ट्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिनपर टैटू आकर्षक लुक देगा। तो आइये जानते है इसके बारे में।

कमर 
लड़कों का ध्यान ख़ासतौर पर इस जगह जाता है। आप अपनी कमर पर टैटू बनवाकर और भा सेक्सी नज़र आ सकती हैं। कमर पर टैटू बनवाते समय इस बात का ध्यान दें कि टैटू का साइज़ बड़ा हो।

 

बैक नेक
गले के पीछे वाला हिस्सा बहुत ही सेक्सी होता है। आप अपनी पसंद का टैटू इस हिस्से पर बनवाकर अपने पार्टनर का मन मोह सकती हैं। टैटू कई तरह के होते हैं। आप अपने हिसाब से इसका चयन कर सकती हैं।

साइड वेस्ट
कमर के साइड में भी आप टैटू बनवा सकती हैं। ये आपको बेहद सेक्सी लुक देगा। जब भी आप अपने हाथों को ऊपर करेंगी वो दिखेगा और आप सेक्सी नज़र आएँगी।

 

फ़्रंट नेक
सोनाक्षी सिन्हा का छोटा सा स्टार वाला टैटू तो आपने देखा ही होगा। भले ही ये साइज़ में छोटा है, लेकिन बहुत ही सेक्सी लगता है। आप भी इस हिस्से में टैटू बनवाकर सेक्सी नज़र आ सकती हैं। हाँ, आप चाहें तो थोड़ा बड़ा टैटू बनवाएँ।

बेली
वाउ! बेली बेहद सेक्सी और अट्रैक्टिव जगह है टैटू बनवाने के लिए। हाँ, यहाँ पर टैटू बनवाते समय इस बात का ध्यान रखें क ये साइज़ में बड़ा हो। साथ ही आप छोटे टॉप पहनें, जिससे ये दिखता भी रहे।

एंकल
एंकल टैटू यानी पैर के निचले हिस्से जहाँ आप कभी पायल पहनती हैं, बनवाएँ। ये आपके लुक को ही बदलकर रख देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com