आज बन रहा है बड़ा योग, ये सारी राशियां रहने वाली हैं मौज में…

 

img_201612130143201. मेष
आपका आज का दिन शानदार रहने वाला है. नई नौकरी और नया व्यवसाय अब शुरू हो सकते हैं. नौकरी भी पहले से अच्छे पैसों में मिलने वाली है. आपका दिल आज ईश्वर के चरणों में ज्यादा लीन रहने वाला है. घर पर सभी लोग खुश होंगे जिसको देख आप भी प्रसन्न होंगे. औरों की मदद करने में प्रसन्नता प्राप्त होगी।
2. वृष
चन्द्रमा की पूरी शंक्ति तो जैसे आज आपको ही मिलने वाली है. आप जो काम शुरू करना चाहते हैं उसकी आज नींव रख दें. चंद्रमा के साथ-साथ मंगल की शक्ति भी आपको प्राप्त होने वाली है. स्त्री से दूर रहें और बस व्यवसाय पर ध्यान लगायें।
3. मिथुन
दिन अच्छा जाने वाला है. आप आज महसूस करेंगे कि कोई शक्ति आपका साथ दे रही है. कुछ काम ऐसे भी आपके सामने आयेंगे जिनको करने का दिल आपका नहीं होगा. उस काम को ना करें. ना बोलना तो जैसे आपको अब सीखना होगा. परिवार के लोग आपको काफी याद करेंगे और आपको अच्छा लगेगा कि आपकी वेल्यू आज भी काफी है।
4. कर्क
दिन की शुरुआत आप आज बड़े ही नकारात्मक तरीके के करने वाले हैं लेकिन जैसे-जैसे दिन आगे बढेगा तो आपका व्यवहार भी बदलने लगेगा. दोपहर के समय किसी से भी झगड़ा ना करें. यह आपको बहुत ही भारी पड़ सकता है. धन की बचत करें क्योकि आज खर्चों का दिन है.।
5. सिंह
आज आपका दिन सामान्य जाने वाला है. धन को लेकर कोई बड़ी हानि या परेशानी तो नहीं है बस हल्का पूरा नुकसान हो सकता है. अच्छा होगा कि आप औरों को छोड़ खुद पर विश्वास करें. परिवार के साथ समय अच्छा गुजरने वाला है।
 6. कन्या
आज का दिन कन्या राशि वालों के लिए अच्छा जाने वाला है. धन को लेकर लाभ होने की पूरी संभावना है. बड़े कार्य भी सफल होंगे. आपके दिल में जरुर कोई बड़ा डर पनप रहा है. अच्छा होगा कि जल्द ही उस डर को खत्म कर दें. परिवार के किसी सदस्य की तबियत खराब रह सकती है।
7. तुला
आप आज सामाजिक कार्यों में रूचि अधिक लेंगे. समाज के कई तरह के लोग ।
8 वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन सबसे अधिक खराब होने के अनुमान हैं. असल में सूर्य और चन्द्रमा दोनों की चालें आज आपका साथ नहीं देंगी. धन को लेकर थोड़ा सचेत रहें. बड़े कार्यों को आज ना करें. इनको टाल दिया जाये तो बेहतर होगा।
9. धनु
मानसिक तनाव से आज आप पीड़ित रहने वाले हैं. दिल कुछ ऐसा करेगा कि जैसे इस दुनिया को छोड़कर किसी और दुनिया को चला जाए. ऐसा होता है कि कई बार बातें ही बड़ा गहरा घाव देती हैं. आपके साथ कुछ ऐसा ही होने वाला है. कोई नहीं शांति से आज का दिल काट लें।
10. मकर
आपको आज स्त्रियों से खतरा है. खतरा ऐसा नहीं है की वह आपकी जान ले लेंगी. किन्तु असल में वह आपका खर्चा आज का चार गुना तक अधिक बढ़ा देंगी. इसलिए दिल की शान्ति के लिए स्त्रियों से दूर रहें. पैसा आएगा और साथ में कुछ अधिक जिम्मेदारी भी लायेगा।
11. कुंभ
समय उत्तम है और आज आप खुद को अधिक से अधिक खुश कर पाएंगे. असल में आज आप परिवार की तरफ से अधिक प्रसन्न होंगे. आपका आज का दिन दूसरों के लिए दुआ करने में गुजरेगा. शाम के समय वक़्त मिले तो मंदिर जरुर जाएँ. कार्यालय में समय अच्छा बीतेगा।
12. मीन
आज आप मछली की तरह ही व्यवहार करने वाले हैं. चुलबुलेपन से भरा आपका व्यवहार औरों को भी ख़ुशी देगा. दिन शानदार रहने वाला है और हर तरह की ख़ुशी आपके पास आने वाली है. स्वास्थ्य को लेकर बस खुद का ध्यान रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com