आज इन 3 राशियों को होगा बड़ा नुकसान 6 राशिवालों की चमकेगी किस्मत…

जानिए आज का यानी 16 दिसंबर का राशिफल


मेष: आज आपके अंदर क्रोध की अधिकता रहेगी लेकिन बातचीत में संयत रहें. आज माता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

वृष: आज आपकी धैर्यशीलता में अभी कमी रहेगी और धर्म-कर्म में रुचि रहेगी. आज मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन: आज मानसिक कठिनाइयां रहेंगी और पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा और कला एवं संगीत में रुचि बढ़ेगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी.

सिंह: आज आरामतलबी बढ़ेगी और माता-पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

तो इसलिय… स्टेचू ऑफ़ यूनिटी पड़ने लगी दरारें समाने आयी ताजा तस्वीरें…

कन्या: आज कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा और क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और धन की प्राप्ति होगी.

तुला: आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे लेकिन अति उत्साही होने से बचें और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज भवन सुख में वृद्धि होगी और माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज खर्चों में वृद्धि होगी.

धनु: आज आलस्य की अधिकता रहेगी और पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं.

मकर: आज आपका मन अशान्त रहेगा लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

कुंभ: आज वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं.

मीन: आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आज धर्म-कर्म में रुचि रहेगी और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com