अब उठाया ये कदम आयरिश महिला ने की थी 300 साल पुराने भूत से शादी

क्या आपको वो आयरिश महिला अमांडा टीग याद है जिसने कहा था कि उसने एक समुद्री डाकू के 300 वर्ष पुराने भूत से शादी की थी. अब अमांडा टीग ने उस भूत से तलाक लेने का निर्णय लिया है. अमांडा टीग ने पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन (जैक नाम के एक समुद्री डाकू) से शादी रचाई थी. टीग ने कहा है कि अलग होने के प्रयत्न पर उसी भूत ने उन्हें मारने का भी प्रयास किया. महिला ने मीडिया से बात करते हुए तलाक लेने की पुष्टि की और कहा कि, मुझे लगता है कि यह वक़्त है कि हर किसी को यह पता चले कि मेरी शादी समाप्त हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि मैं सभी को सही तरीके से सब कुछ बताउंगी, किन्तु अब मैं कहना चाहती हूं कि अध्यात्म में दिलचस्पी लेते समय आप सावधान रहें. यह कुछ भी गड़बड़ करने के लिए नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीग ने 2014 में जैक से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनकी प्रेम कहानी आरंभ हुई थी. प्यार होने के बाद उसकी शादी को छह वर्ष बीत चुके थे. जिस भूत से अमांडा टीग ने विवाह रचाया था, वो एक 18 वीं शताब्दी का समुद्री डाकू था, जो एक बार पहले ही जब वो बिस्तर पर लेटी हुई थी तो उसे छोड़कर जा चुका था. 

टीग ने कहा है कि, ‘जब मैं अपने वक़्त में आयरलैंड में बड़ी हो रही थी तो मुझे सिखाया गया कि अगर कोई शख्स आपको बिस्तर तक ले जाता है तो वो आप से शादी भी जरूर करेगा. मुझे अपने शोध में पता था कि आध्यात्मिक विवाह एक चीज थी इसलिए यह मेरे लिए विवाद से भी बढ़कर था जबकि अधिकतर पुरुष सिर्फ सेक्स को लेकर ही खुश हो जाते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com