अपने खास पलों को बना सकते हैं और भी उत्तेजक , इस नई सेक्स पोजीशन से

एक ही तरह से सेक्स करने से आप बोर हो सकते हैं. इसलिए सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाए रखने के लिए समय-समय पर सेक्स पोजिशन में भी बदलाव करते रहना बहुत ज़रूरी है. ऐसे तो लोग कई सेक्स पोजीशन के बारे में जानते हैं लेकिन कुछ खास भी होती हैं जिन्हें अपना कर आप सेक्स का मज़ा दुगना कर सकते हैं. अगर आप सेक्स का ज्यादा आनंद लेना चाहते हैं, तो आप एक अलग तरह की पोजिशन ‘दी प्लॉ’ (The Plough) ट्राई कर सकते हैं. बेशक इस पोजिशन के लिए आपको काफी ताकत और अतिरिक्त मेहनत की ज़रुरत पड़ सकती है, लेकिन यकीनन इससे आपकी उत्तेजना काफी हद तक बढ़ सकती है. जानिए इसके बारे में. 

कैसे बनाएं ये पोजिशन
इस पोजिशन को शुरू करने के लिए सबसे पहले लड़की अपनी दोनों कोहनी को बिस्तर के किनारे के पास रख ले. इसके बाद लड़का उसके शरीर को अपने दोनों हाथों से पकड़ ले. ध्यान रहे कि लड़की के दोनों पैर खुले हों और लड़का उसके पैरों के बीच में खड़ा हो. ये पोजिशन तैयार है.

जाहिर है ये पोजिशन अन्य सेक्स पोजिशन से बिल्कुल अलग है. इस पोजिशन सें प्रवेश करने में बहुत आसानी होती है और जी स्पॉट स्टिम्यलैशन के लिए भी ये बेहतर है. इसके सबसे बड़ा फायदा यह है कि ये प्रेगनेंसी के चांस बढ़ाने में भी सहायक है.

इस बात का रखें ध्यान
ये पोजिशन थोड़ी जटिल है इसलिए इसका आनंद लेने के लिए लड़की का थोड़ा फ्लेक्सिबल होना बहुत ज़रूरी है. जबकि लड़के को स्ट्रोंग होने की बहुत ज़रूरत है, ताकि इस पोजिशन का सुरक्षित रूप से मजा लिया जा सके.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com