अगर लग गयी हो आपको बुरी नज़र, तो ऐसे करे उपाय

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन पहले भी यदि ये उपाय किए जाएं तो परेशानी का मुख नहीं देखना पड़ेगा। खैर यहां हम आपको  कुछ शास्त्रीय उपायों की चर्चा करने जा रहे हैं। आशा है कि आपको ये उपाय पसंद आएंगे और आप इनका प्रयोग कर अपने जीवन और भी बेहतर बना सकेंगे।

बताते चले  कभी-कभी अचानक घर में अकारण ही सब कुछ बदलने लगता है और सब क्कुह बिगने लगता है. वहीं कभी-कभी घर के बच्चे अकारण ही रोने लगे, खाना दिए जाने पर नहीं खाते और आँखों में अजीब सा खालीपन दीखता है. इन सभी का मतलब यह होता है कि उसे नजर लगी है या फिर आपके घर में किसी ने बहुत बुरा दोष लगा दिया है. जी हाँ, जब घर में अजीब-अजीब चीज़े होने लगे और घर के किसी एक सदस्य की तबियत हमेशा खराब रहने लगे तो इसका मतलब है कि घर में किसी ने काला जादू किया है.

अब अगर आप इसका पता लगाना चाहते हैं तो आप ऐसे पता लगा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे. वहीं अगर आपके घर में युवा व अधे़ड व्यक्ति चि़डचि़डाने लगे, आंखों में उनके भी अजनबीपन हो, बनते कार्य बिग़डने लगें, स़डक पर सीधे चलते हुए अकारण विवाद होने लगे अथवा ट्रेफिक के सभी नियमों का पालन करते हुए भी, हल्की गति में चलते हुए भी यदि वाहन टकरा जाए तो मान लीजिए कि नजर लगी हुई है और नकारात्मक ऊर्जा व्यक्ति के प्रभामंडल को प्रभावित कर रही है. जी हाँ, वहीं उस नजर को दूर करने के लिए आप इस उपाय को आजमा सकते हैं. आइए जानते हैं उपाय.

नजर लगने पर बचने के उपाय –

इसके लिए एक बोतल या डिब्बे में समुद्र/तालाब/झील का पानी ले लो और एक सफेद कपड़े का उपयोग कर पानी को मंगलवार, शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन घर के हर कमरे में पानी को टपकाए. यह उपाय बुरी नजर और इसके परिणामस्वरूप बीमारी को खत्म कर देगा. इसका दूसरा उपाय आप घर में कच्चे नारियल के छिलकों को जलाकर कर सकते है. इसी के साथ आप चाहे तो काम करने की जगह पर पानी में नींबू रखे. व्यवसाय प्रतियोगियों या पड़ोसियों की बुरी नज़रों से बचने के लिए, पानी से भरा एक गिलास ले और इसमें एक नींबू रखे. हर शनिवार को नींबू को हटाए और एक नया बदले. ऐसा करने से आप अपने व्यवसाय को बुरी नजर से बचा सकता है. ज्यादा अच्छे परिणामों के लिए नींबू और मिर्ची का धागा लटकाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com