अगर आप भी है भुक्खड़ तो यहाँ एक थाली खाना खाकर जीत सकते हैं 2 लाख का इनाम

दुनियाभर में ना जाने कितने ही लोग हैं जो भुक्खड़ है। भुक्खड़ लोगों को बस पता होना चाहिए कहाँ अच्छा खाना मिलता है वह वहां पहुंच जाते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं दिल्ली के एक रेस्तरां के बारे में जो आपकी भूख को मिटाएगा भी और आपको 2 लाख रुपए जिताएगा भी। जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे करना क्या है, तो हम आपको बता दें कि कुछ ख़ास नहीं करना है, बस एक ‘वेज थाली’ निपटानी है और बदले में 2 लाख रुपये लेने हैं।

सुनकर अच्छा लगा न। वैसे जो वेज थाली आपको निपटानी है वह जंबो थाली है जिसमे 45 से ज़्यादा ज़ायकेदार आइटम्स हैं। इसे खाने के लिए रेस्तरां आपको टाइम देगा जो होगा 30 मिनट। आपको 30 मिनट के अंदर ये थाली खत़्म करना होगी और फिर आपको दिए जाएंगे 2 लाख रुपये। आपको बता दें कि इस रेस्तरां का नाम ‘कुटुम्ब रेस्तरां’ है जहाँ इस ‘संपूर्ण थाली’ का वज़न 18।5 किलो से भी ज़्यादा है। इस थाली में 45 से ज़्यादा डिशेज़ हैं, और यही इसे दुनिया की सबसे बड़ी और हैवी थाली बना देती है।

इस थाली की कीमत 1699 रुपये है और इस थाली में आपको शुरुआत में सूप और ड्रिंक्स मिलेंगी। उसके बाद मेन कोर्स में आपको पनीर मखानी, वेज कोल्हापुरी, दाल बुखारी, सोया चाप करी, लाजवाबी छोले, मटर पनीर समेत काफ़ी और भी आइटम मिलेंगे। इसके अलावा 22 इंच की नान, मिस्सी रोटी, तंदूरी परांठा और लच्छा परांठा भी मिलेगा। वहीं डेज़र्ट में खीर, कुल्फ़ी, दो गुलाब जामुन और लस्सी भी मिलेगी। वैसे इस थाली को आप उनके रोहिणी या गुरुग्राम आउटलेट से भी ऑर्डर कर सकते हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com